Header Ads

  • Breaking News

    रिलायंस जिओफोन बुकिंग आज 5 :30 pm को होगी

    यही वजह है कि यह सुविधा फोन स्मार्टफोन के लिए खतरा है

    रिलायंस जियो ने आज अपने बहुत-अनुमानित जियोफोन के लिए प्री-बुकिंग शुरू करना शुरू कर दिया। 4 जी फीचर फोन के लिए पूर्व बुकिंग कंपनी के खुदरा स्टोर, वेबसाइट और जॉयो ऐप पर 5:30 बजे शुरू होती है। सितंबर के पहले सप्ताह में ग्राहकों को 500 बुकिंग की राशि और डिलीवरी के समय शेष 1000 रुपये का भुगतान करना होगा।

    जिओफोन मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस जियो के लिए एक महत्वाकांक्षी परियोजना है, और कंपनी पहले साल में 100 मिलियन यूनिट्स को भेज दी जा रही है। जिओफोन एक नियमित फीचर फोन का एक सस्ती, और अधिक उन्नत संस्करण है जिसमें आम लोगों के लिए 4 जी वीएलएलटी समर्थन में बनाया गया है। यह प्रभावी रूप से 0 रुपए की लागत के रूप में होगा, क्योंकि उपयोगकर्ताओं को केवल 1500 रुपये की सिक्योरिटी डिपॉजिट का भुगतान करने की आवश्यकता है, जिसे तीन साल बाद रिफंड किया जा सकता है।

    "जिओफोन सुविधा फोन फोन सेगमेंट की गिरावट को गिरफ्तार करेगा और अंत में सुविधा फोन सेगमेंट के भीतर उन्नयन को गति देगा यह 50 $ उपरांत स्मार्टफोन सेगमेंट की बिक्री पर प्रभाव डालता है जो 1 9 2017 में लगभग 3 प्रतिशत स्मार्टफोन शिपमेंट्स में योगदान दे रहा है, "काउंटरप्वाइंट रिसर्च में रिसर्च विश्लेषक, मोबाइल डिवाइसेज और इकोसिस्टम, शोभित श्रीवास्तव ने कहा।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad