Updates

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रिलायंस जियोफोन की सप्लाय शुरू में सीमित होगी

रिलायंस जियोफोन की सप्लाय सीमित होगी

रिलायंस जियोफोन की आपूर्ति शुरू में सीमित होगी, यह रिटेलर ब्रोशर को इंगित करता है

रिलायंस जियोफोन, जो सितंबर में बिक्री पर जाएंगे, शायद यह ढूंढना आसान न हो। हालांकि रिलायंस जियो यह कह रहा है कि कंपनी पहले साल में ही जॉयफोन के 100 मिलियन यूनिट्स बेचने की योजना बना रही है, पहले की आपूर्ति सीमित हो सकती है। जिओफोन के एक रिटेलर ब्रोशर, जो हाल ही में संचार उद्देश्यों के लिए परिचालित किया गया है, बताता है कि 4 जी फीचर फोन खुदरा विक्रेताओं के लिए भी मुश्किल हो जाएगा। भारतीय एक्सपोजर को ब्रोशर की एक प्रति की पहुंच है।

ब्रोशर में प्रमुख कदम सूचीबद्ध किए गए हैं जिन्हें रिटेलर द्वारा प्री-बुकिंग वाउचर खरीदने के लिए किया जाना चाहिए। प्रत्येक फुटकर विक्रेता पहले लॉट में 40 प्री-बुकिंग वाउचर तक खरीद सकता है। जाहिर है, वाउचर बहुत सीमित होंगे और वे 24 अगस्त तक भी नहीं टिक पाएंगे। कंपनी ने स्पष्ट रूप से स्पष्ट किया है कि जियोफोन के लिए प्री-बुकिंग वाउचर की अगली लॉटरी रिटेलर को आवंटित की जाएगी, केवल अगर वह पात्रता मानदंडों को पूरा करती है। रिलायंस जियो ने जेओफोन के लिए प्री-बुकिंग वाउचर के दूसरे लॉ के आवंटन के लिए अगली तारीख को नहीं बताया है।

इससे पता चलता है कि लॉन्च के समय जेओफोन की आपूर्ति सीमित हो जाएगी। प्रारंभिक अनुमान बताते हैं कि खुदरा विक्रेताओं के पास भारी मांग को पूरा करने के लिए पर्याप्त स्टॉक नहीं है, जिसके परिणामस्वरूप 4 जी फीचर फोन को पकड़ने के लिए प्रतीक्षा करने वाले लोगों की लंबी कतारें हैं। यदि आप अभी भी जिओफोन के बारे में अनिर्धारित हैं, तो यह तेजी से कार्य करने का समय है, स्थानीय खुदरा विक्रेताओं में से एक ने बताया कि भारतीय एक्सपेश.डे.

रिटेलर ब्रोशर भी जियोफोन के विनिर्देशों के बारे में विस्तार से चर्चा करता है। यद्यपि हम पहले से ही फोन के बारे में बहुत सारे विवरण जानते हैं, ब्रोशर में कुछ अज्ञात विशिष्टताओं और विशेषताओं का पता चलता है। उदाहरण के लिए, जिओफोन 4 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 2-मेगापिक्सल का रियर और वीजीए-क्वालिटी सामने वाला कैमरा है।

Post a comment

0 Comments