Header Ads

  • Breaking News

    Raw का एक सुपरस्टार SmackDown में आया


    WWE में ब्रैंड स्पिलट के बाद एक नई जान आ गई है, ये कहना ज़्यादा बड़ी बात नहीं होगी। लगातार यहाँ कुछ ऐसे मैच बनाए जा रहे हैं जो फैंस की मांग को ध्यान में रखकर लिए गए निर्णय हैं।

    वहीं ये बात भी ध्यान देने वाली है की WWE अब अपने सभी टैलंट को बराबर का चान्स देती दिख रही है। जहां एक तरफ एजे स्टाइल्स को चैम्पियन बनाया गया वहीं दूसरी ओर हीथ स्लेटर को एक दूसरा लौंच मिला है।

    इसी कड़ी में WWE ने एक और बड़ा निर्णय लेते हुए एक रॉ स्टार को स्मैकडाउन में लाने का निर्णय लिया है, ये स्टार हैं जैक स्वैगर। जैक आज की स्मैकडाउन में आए और उन्होने कहा की जो भी उनके रास्ते में आएंगे उन्हे वो देख लेंगे।

    आज अपोलो क्रूज़ और बैरिन कोर्बिन के मैच में भी बीच में जैक आ गए और उन्होने कोर्बिन को अपोलो को पीटने से रोका। जब उनसे बैकस्टेज पूछा गया की वो क्यों यहाँ हैं तो उन्होने कोई भी जवाब नहीं दिया।

    ऐसा लग रहा है जैसे जैक के लिए WWE ने फिर से कोई नई कहानी सोची है, वैसे अभी स्टोरी के हिसाब से ये कहा जा रहा है की उनका रॉ का कांट्रैक्ट खत्म हो गया था इसलिए उन्हे स्मैकडाउन में आना पड़ा।

    इसके अलावा ये खबर भी चल रही है की जैक अपने रोल से कहानी के अनुसार काफी नाराज़ होके आने वाले दिनों में ये साबित करेंगे की वो बेकार स्टार नहीं है।




    Post Top Ad

    Post Bottom Ad