Header Ads

  • Breaking News

    WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें


    इस हफ्ते की रॉ रॉयल फार्म्स एरेना, मैरीलैंड से लाइव थी। इस बार का क्राउड़ का भी काफी उत्साहित था और इसी के साथ रॉ बहुत कुछ होने वाला था, जिसका सबको बेसब्री इंतज़ार था। दो हफ्ते पहले रॉ ने एक शानदार शो दिया। एक हफ्ते बाद लेबर डे के कारण शो में थोड़ा बदलाव देखने को मिला।

    इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के जबर्दस्त पहले पे-पर-व्यू के बाद रॉ भी शानदार रही, कई सुपरस्टार्स ने अपना ए गेम दिखाया। निश्चित ही यह रॉ उतनी अच्छी नहीं, जितनी कि तब थी, जब केविन ओवंस पहली बार WWE यूनिवर्सल चैम्पियन बने थे। लेकिन हर हफ्ते एक जैसा शो दिखा पाना काफी मुश्किल होता है। आइये नज़र डालते है इस हफ्ते की रॉ पर। 

    रोमन रेंस और केविन ओवंस के बीच एक ऐसा मैच हुआ, जिसने कल रात हुए डीन एम्ब्रोज़ और एजे स्टाइल्स के मैच को भी टक्कर दे डाली। इस मैच में किसी भी चीज की कमी नहीं थी, यहाँ तक कि रुसेव और सैथ रॉलिंस के मैच में दखल देने से मैच में ड्रामा भी आया, तो मिक फोली द्वारा मैच कि दोबारा शुरू करवाए जाने भी मेन इवेंट में काफी दिलचस्पी आई।

    इस मैच के बाद एक बात तो साफ हो गई कि दोनों रेंस और ओवंस शानदार और एंटरटेनिंग रैसलर है। 

    कल रात बैकलैश में फैटल 6वें विमेन्स चैंपियनशिप मैच की बदौलत पे-पर-व्यू की शानदार शुरुआत हुई, तो रॉ की डीवाज़ ने भी शानदार शो देने का जिम्मा उठाया। यह एक शानदार मैच था और साशा बैंक्स ने बेली को पिन करकर क्लैश ऑफ चैम्पियंस में अपनी जगह पक्की करी। लेकिन सबसे बड़ी बात तो शार्लेट और डैना ब्रुक के बीच का रिश्ता था, क्या फैंस डैना को बेबीफेस के रूप में पसंद करेंगे? यह तो वक़्त ही बताएगा।


    इस हफ्ते आखिरकार नाया जैक्स को एक तगड़ा विरोधी मिला। पिछले हफ्ते एलिशा फॉक्स ने उनके ऊपर हमला किया था और नाया जैक्स ने भी अपनी बेस्ट फ्रैंड पर हमला किया।

    नाया जैक्स ने मैच में फॉक्स के ऊपर इस तरह हमला किया कि फॉक्स को मामूली सुपरस्टार बना दिया। मैच में एक पल यह भी आया, जब जैक्स ने फॉक्स को बालों से पकड़ कर कोनों में फैक दिया।

    ज्यादा जानने के लिए यहाँ क्लिक करे  

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad