कोडी रोड्स ने अपने पिता डस्टी रोड्स को लेकर एक इमोशनल स्टोरी बताई


कोडी रोड्स WNS पोडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन में नजर आए। इस एपिसोड में कोडी रोड्स ने अपने पिता डस्टी रोड्स के बारे में एक इमोशनल स्टोरी बताई।

कोडी रोड्स ने कहा, "ये अटलांटा में हुए रैसलमेनिया 27 की बात है। मैं मैच के बाद रेय मिस्टीरियो के साथ था। मेरे पिता ने अपना फोन निकाला और हम दोनों की फोटो ली। तब मुझे पहली बार लगा कि वो मेरे फैन हैं। मैं हमेशा से ही अपने पिता का फैन रहा हूं। लेकिन उस वक्त मुझे पहली बार लगा कि वो मेरे फैन बन गए हैं"।



"हर कोई अपने पिता को खुश करना चाहता है और ये काफी महत्वपूर्ण चीज़ भी है। उसके बाद उन्होंने हर रैसलमेनिया में ऐसा किया। जो वो ऐसा करते थे, तब मैं उन्हें देख लेता था, लेकिन उन्हें कभी इस बारे में नहीं बताया"।

इसके अलावा पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंचल चैंपियन कोडी रोड्स ने फैंस के दिलों में जगह बनाने की कुछ ट्रिक्स के बारे में बताते हुए कहा, "मुझे ऐसा काम करने में गर्व महसूस होता था, जिसके कामयाब होने के चांस कम हो। इसकी वजह से उस काम को बड़ा बनाया जा सकता है। सबसे आसान काम कॉमेडी करना है। मैं ये सब करने की कोशिश करता था"।

"काफी बार ऐसा हुआ है, जब मैं खुद पर ही हंसा हूं। जिस चीज के बारे में लोग बात न करते हों, उसके लेकर आगे बढ़ाने में अलग ही मजा है। एक मौका ऐसा भी आया था, जब मैं इन सब से ऊब गया था"।

WWE से जाने के बाद कोड़ी रोड्स इंडिपेंडेंट रैसलिंग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि कैसे WWE का रैसलिंग स्टाइल्स इंडिपेंडेंट रैसलिंग से कैसे अलग है। "WWE और इंंडीपेंडेंंट रैसलिंग में काफी अंतर है। मेरे लिए स्टाइल्स एडजस्ट करने के ज्यादा टैलेंट पर ध्यान होता हैं"।

कोडी रोड्स को जिन भी स्टार्स के साथ लड़ना है, उन्होंने इसकी एक लिस्ट बनाई हुई है। ऐसे रैसलरों को वॉर्निंग देते हुए उन्होंने कहा, "अगर कोई रैसलर उस लिस्ट में है, तो मैं उस तक पहुंच ही जाउंगा। फिर चाहे वो टीएनए, रिंग ऑफ ऑनर या फिर न्यू जापान प्रो रैसलिंग में हो।