Header Ads

  • Breaking News

    एक दिन में 60 लाख से ज़्यादा jiophone बुक किया गया

    जियोफोन को 24 अगस्त को पूर्व बुकिंग के माध्यम से उपलब्ध कराया गया था, हालांकि, भारी प्रतिक्रिया के कारण, रिलायंस जियो ने अपने अल्ट्रा-बजट फोन के लिए बुकिंग को अवरुद्ध कर दिया है। अब तक, प्री-बुकिंग को निलंबित कर दिया गया है लेकिन बुकिंग प्रक्रिया शुरू होने पर उपयोगकर्ताओं को सूचित किया जाएगा, स्रोत ने कहा।

    इस प्रक्रिया के दौरान, खुदरा विक्रेताओं और ग्राहकों के एक बड़े हिस्से ने जियो बुकिंग राशि को डिजिटल रूप से भुगतान किया।
    उपयोगकर्ताओं के पास रिलायंस डिजिटल स्टोर पर फीचर फोन को पूर्व बुक करने का विकल्प था, साथ ही साथ अन्य कंपनी-अधिकृत स्टोर्स भी थे। डिवाइस को शुरू करने के समय रिलायंस ने यह भी कहा कि उपयोगकर्ता मायजियो ऐप का उपयोग करके हैंडसेट बुक कर सकते हैं।
    जिन लोगों ने जियोफोन को सफलतापूर्वक बुक किया है, वे 18008908900 को डायल करके अपनी बुकिंग की स्थिति की जांच कर सकते हैं। वॉयचर अनुभाग को प्रबंधित करने के तहत मायजियो ऐप में स्थिति की जांच करना भी संभव है, आधिकारिक जियोइकेर हैंडल ने ट्वीट किया

    जिओफोन का मूल्य प्रभावी रूप से 0 रुपये है, हालांकि, ग्राहकों को फोन के लिए सुरक्षा जमा के रूप में 1500 रुपये का भुगतान करना होगा। यह सुरक्षा जमा वापस किया जा सकता है हालांकि, उपयोगकर्ताओं को कम से कम तीन वर्षों के बाद ही मिलेगा। कुल राशि में, बुकिंग के समय 500 रुपये का भुगतान करना होगा, जबकि फोन की डिलीवरी के समय 1000 रुपये का भुगतान करना होगा।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad