वार्नर तीन सबसे बड़े रिकॉर्ड लेबल्स में से अंतिम था, नए सिरे से शर्तों को स्वीकार करने के लिए इसे स्पॉटइइआइटी के 140 मिलियन उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध कराया गया था।
हालांकि, स्पॉटइफिल को लेबल पर हस्ताक्षर करने के लिए कुछ सीमाओं से सहमत होने के लिए मजबूर किया गया है।
कलाकारों और लेबलों ने अतीत में डाउनलोड या भौतिक बिक्री की तुलना में गश्त साइटों से कम राजस्व के बारे में शिकायत की है।
लेकिन सोनी, यूनिवर्सल और अब वॉर्नर के साथ होने वाले सौदों के साथ, Spotify को इस साल की शुरुआत में न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज पर फ्लोट करने की उम्मीद है।
स्पॉटफिक्स के मुख्य सामग्री अधिकारी स्टीफन ब्लॉम ने बीबीसी से कहा, "वार्नर म्यूजिक ग्रुप के साथ हमारी साझेदारी नई संगीत अर्थव्यवस्था को विकसित करने में मदद करेगी, जहां लाखों कलाकार तुरंत प्रशंसकों से जुड़ सकते हैं, और लाखों प्रशंसकों के साथ तुरंत कलाकारों से जुड़ सकते हैं।"
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