Header Ads

  • Breaking News

    रिलायंस जियो पर KBC: जियोचैट ऐप पर कौन बनेगा करोड़पति कैसे खेलें और पुरस्कार जीतें

    बेहद लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति भारत में टीवी स्क्रीन पर वापस आ गया है। केबीसी एक क्विज़ शो है, जो कि बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया गया है। यह रिलायंस जियो के उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छी खबर है क्योंकि वे शो में सवालों के जवाब देकर अब सौदों और पुरस्कार जीत सकते हैं।


              अगर आप सोच रहे हैं, तो यह कैसे है रिलायंस जियो के उपयोगकर्ता अब जियोचैट मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करके खेल खेल सकते हैं। यह केबीसी दर्शकों के लिए यह एक अच्छा मौका है, जो भी एक जॉय सिम के मालिक हैं। यदि आप इनमें से एक हैं, तो आप कई पुरस्कार जीत सकते हैं। आपको बस इतना करना होगा कि जब केबीसी टीवी पर प्रसारण कर रहा है, तब उस ऐप पर गेम खेलना है। नए जीओ ऑफ़र में, आपको पुरस्कार जीतने के लिए मोबाइल ऐप में सही उत्तर चुनना होगा। JioChat ऐप का उपयोग करके केबीसी में भाग लेने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी यहां दी गई है इसके अलावा, जानें कि विजेताओं के लिए पुरस्कार क्या हैं

    खेल के साथ जियो केबीसी प्ले में क्या होता है? और कैसे खेलें? जियोचैट ऐप आपको वास्तविक समय लाइव में प्रश्न दिखाएगा। इसका मतलब है कि आप प्रश्न प्राप्त करेंगे जब केबीसी एक टीवी चैनल पर प्रसारण करेंगे। यदि आपका उत्तर सही है, तो आपको अगले प्रश्न पर ले जाया जाएगा। लेकिन अगर आप गलत जवाब चुनते हैं, तो आप खेल से बाहर निकल सकते हैं। आप प्रतियोगी के साथ केबीसी खेल खेल सकते हैं, जबकि कार्यक्रम सोनी टीवी पर सोमवार से शुक्रवार 9 बजे तक खेल रहा है। स्क्रीन पर प्रदर्शित किए गए सवालों के लिए, आपको सही उत्तर चुनना होगा। प्रत्येक सही उत्तर को 'लॉक डाउन' बटन पर क्लिक करके लॉक किया जा सकता है प्रारंभिक 10 प्रश्नों के लिए, उपयोगकर्ताओं को प्रति उत्तर 30 सेकंड मिलेगा और उसके बाद, प्रश्नों के लिए कोई समय सीमा नहीं होगी।

    कैसे रजिस्टर करें और जॉय केबीबी गेम खेलें? ये कदम हैं:

    • Android / IOS के लिए JioChat ऐप डाउनलोड करें
    • ऐप खोलें और अपने मोबाइल नंबर के साथ लॉगिन करें
    • जॉय केबीसी प्ले अलाँग ऑप्शन का चयन करें
    • 'टी एंड सी स्वीकार करें' पर क्लिक करें
    • अपना प्रोफ़ाइल विवरण भरें
    • गेम खेलने के लिए 'केबीसी' आइकन चुनें
    • प्ले

    प्रत्येक उत्तर आपको उन बिंदुओं को देगा जो आपको अपने ऐप के भीतर से छुटकारा पाना होगा। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि शो के मूल्य के आधार पर अंक प्रति अंक बढ़ते हैं। अधिक जानकारी के लिए, जियोचैट मोबाइल एप डाउनलोड करें और नियम और शर्तें पढ़ें।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad