Header Ads

  • Breaking News

    रिलायंस जियोफोन डिलीवरी की वजह से 25 सितंबर तक देरी होगी

    रिलायंस जियोफोन डिलीवरी 


    जियो फोन की उम्मीद है कि कंपनी 24 सितंबर के आसपास दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में अधिकृत स्टोरों तक पहुंचने जा रही है। यह वह समय था जब ग्राहकों को पास के स्टोर से जियोफोन को लेने के लिए कंपनी से संदेश प्राप्त करना शुरू हो जाएगा। रिलायंस जियोफोन की उपलब्धता पहले आये, पहली सेवा के आधार पर होगी।
    रिलायंस डिजिटल एक्सपेस स्टोर के प्रतिनिधि ने संकेत दिया है कि जिओफोन की उपलब्धता शहर से शहर तक भिन्न हो सकती है। उदाहरण के लिए, यदि बुकिंग पहले मुंबई में की गई थी, तो तार्किक रूप से शहर जियोफोन प्राप्त करने वाले पहले होंगे। इसका अर्थ यह नहीं है कि कंपनी अन्य शहरों में जिओफोन के रिलीज को देरी करेगी।

    रिलायंस जियो ने 24 अगस्त को प्री-बुकिंग शुरू की, लेकिन भारी मांग के कारण कंपनी को प्रारंभिक आवेदन प्रक्रिया रोकनी पड़ी। कुछ खुदरा विक्रेताओं, जिनके साथ हम संपर्क में थे, उम्मीद करते हैं कि जीओ पूर्व-बुकिंग की प्रक्रिया 2-3 दिनों में शुरू हो जाएगी, हालांकि सटीक तारीख अभी तक लॉक नहीं हुई है। इस समय, कोई भी तरीका नहीं है कि उपयोगकर्ता जियोफोन को पूर्व बुक कर सकते हैं लेकिन जिओफोन में रुचि रखने वाले लोग ऑनलाइन और ऑफ़लाइन दोनों माध्यमों के माध्यम से अपनी रुचि दर्ज कर सकते हैं।

    JioPhone शायद 2017 का सबसे प्रत्याशित डिवाइस है - आखिरकार, यह प्रभावी रूप से 1,500 रुपये की जमाराशि पर "मुफ़्त" होगा, जो तीन साल बाद रिफाइन करने योग्य है, और जब आप जियोफोन वापस करेंगे पूर्व बुकिंग के समय, उपयोगकर्ताओं को 500 रुपये का भुगतान करना पड़ता है। शेष राशि डिलीवरी के समय भुगतान की जानी होती है, जो 1000 रुपये है।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad