Header Ads

  • Breaking News

    जियोफोन प्री-बुकिंग: इस तरह आप अपनी बुकिंग स्थिति की जांच कर सकते हैं


    रिलायंस जियो के जिओफोन अंततः पूर्व बुकिंग के लिए उपलब्ध हैं। बहुत-प्रतीक्षित 4 जी फीचर फोन को अब रिलायंस डिजिटल स्टोर पर और साथ ही अन्य कंपनी-अधिकृत स्टोरों पर पूर्व बुक किया जा सकता है।

    इच्छुक खरीदारों कंपनी की वेबसाइट पर और साथ ही अपने मायजियो एप के माध्यम से फोन को पूर्व बुक कर सकते हैं। फोन के लिए डिलीवरी सितंबर के पहले सप्ताह में शुरू होगी। कंपनी ने घोषणा की है कि डिवाइस पहले आओ-पहले-सेवा के आधार पर उपलब्ध होगा।

    आप अपनी बुकिंग की स्थिति की जांच कैसे कर सकते हैं और फोन के लिए संभावित डिलीवरी का समय पता है? कंपनी ने एक नंबर साझा किया है, जहां आप अपनी पूर्व बुकिंग की स्थिति की जांच कर सकते हैं।
    कंपनी ने अपनी आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी यह जानकारी साझा की है। एक ट्वीट के मुताबिक, खरीदार नंबर "18008908900" नंबर डायल कर सकते हैं और अपनी बुकिंग की स्थिति की जांच कर सकते हैं। कलरव के अनुसार मौजूदा ग्राहकों वाउचर अनुभाग को प्रबंधित करें के तहत मायजियो ऐप और दृश्य स्थिति में भी जा सकते हैं।


    जियोफोन का मूल्य प्रभावी रूप से 0 रुपये है, लेकिन ग्राहकों को फोन के लिए सुरक्षा जमा के रूप में 1500 रुपये का भुगतान करना होगा। यह सुरक्षा जमा वापस किया जा सकता है हालांकि, कम से कम तीन वर्षों के बाद उपयोगकर्ताओं को यह प्राप्त होगा। 1500 रुपये में, बुकिंग के समय 500 रुपये का भुगतान करना होगा, जबकि फोन की डिलीवरी के दौरान 1000 रुपये का भुगतान करना होगा।
    रिलायंस जियो ने पिछले महीने देर से मूल कंपनी की 40 वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) में जॉयोफोन की घोषणा की। फोन पर कंपनी के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने बैठक में अनावरण किया।

    जिओ फोन में 2 एमपी रियर कैमरा और सामने वाला सामना 0.3MP कैमरा है। भंडारण के लिए, डिवाइस में 4 जीबी इनबिल्ट स्पेस शामिल है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड (128 जीबी तक) का उपयोग कर विस्तार किया जा सकता है। फीचर फोन का समर्थन एक 2,000 एमएएच ली-पो बैटरी है जो कि एक घंटे में 12 घंटे के टॉकटाइम और एक महीने के अतिरिक्त समय तक पहुंचने का दावा करता है।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad