Updates

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कूलपैड भारत में अपने स्मार्टफोन आक्रामक तरीके से मूल्य निर्धारण


कूलपैड भारत में अपने स्मार्टफोन आक्रामक तरीके से मूल्य निर्धारण के लिए जाना जाता है चीनी हैंडसेट निर्माता बजट में और भारत के मध्य बजट खंड में खेलता है, जो निश्चित रूप से ज़ियामी, विपपो और विवो की पसंदों से अधिक है। भारत में त्योहारी सीज़न में बिक्री को बढ़ावा देने की उम्मीद में, कूलपैड ने दुबई में कूल प्ले 6 नामक अपने नवीनतम स्मार्टफोन्स का अनावरण किया, और यह दोहरी रियर कैमरों के साथ आता है।
कूलपैड कूल प्ले 6 को अंतिम गेमिंग डिवाइस के रूप में 6 जीबी रैम और 4,060 एमएएच बैटरी के लिए धन्यवाद दिया जा रहा है। कूल प्ले 6 14,99 9 रुपये पर आता है और डिवाइस के लिए खुली बिक्री 4 सितंबर को अमेज़ॅन पर विशेष रूप से शुरू होती है। हम लॉन्च समारोह में कूलपैड कूल प्ले 6 के साथ कुछ समय बिताया और यहां हमारी पहली छाप है।

कूलपैड कूल प्ले 6 डिज़ाइन और डिस्प्ले

कूलपैड कूल चलायें एक धातु unibody डिजाइन, जो स्टाइलिश दिखता है कैमरे के लेंस के दायीं ओर स्थित दोहरी एलईडी फ्लैश के साथ केंद्र में पीछे वाले घर खड़ी-गठबंधन वाले दोहरे पीछे के कैमरे थे। फ़िंगरप्रिंट स्कैनर दोहरी कैमरा सेटअप के ठीक नीचे आता है।

दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम की घुमाव कुंजियां हैं एंटीना बैंड बैक कवर के ऊपर और नीचे दृश्यमान हैं। कूल प्ले 6 चार्ज करने के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का उपयोग करता है और 3.5 मिमी हेडसेट जैक शीर्ष पर रखा गया है। कुल मिलाकर, कूल प्ले 6 डिजाइन के मामले में बहुत अच्छा दिखता है और बिल्ड की गुणवत्ता बहुत अच्छी है

कूलपैड कूल प्ले 6 भी फिसलन नहीं है, जो एक कवर के बिना भी इसका उपयोग करना आसान बनाता है। बेशक, अतिरिक्त सुरक्षा के लिए हमेशा एक आवरण की सिफारिश की जाती है। मोर्चे के ऊपर और नीचे के मोटे बेज़ल हैं, जो कि स्मार्टफोन के किनारों और पीछे के साथ एकजुट रूप से एकीकृत होते हैं। कोई बैक-लिट कैपेसिटिव चाबियाँ नहीं हैं और मैं इसकी कमी से थोड़ा निराश था


Post a comment

0 Comments