Header Ads

  • Breaking News

    काजोल को 'बेबी डॉल' गाते देख आप कह उठेंगे, 'तुस्सी तो बड़े मजाकिया हो'

    नई दिल्ली: 'तुस्सी बड़े मजाकिया हो' काजोल. 'कभी खुशी कभी गम' की इस चुलबुली एक्ट्रेस का गायिकी का अंदाज इन दिनों वायरल हो रहा है. दरअसल, 'रागिनी एमएमएस-2' में कनिका कपूर का गाया 'बेबी डॉल...' गाना उन्होंने अपने ही 'बबली' अंदाज में गाया. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. काजोल की इस गायिकी को देख कनिका कपूर भी इंप्रेस हुए बिना नहीं रह सकीं.




    दरअसल, उन्होंने इससे जुड़ी एक क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसे पिछले 18 घंटों में 87 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर सैकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं.

    यह क्लिप दिसबंर में फिल्म 'दिलवाले' की रिलीज के दौरान की है, जिसमें उनके साथ शाहरुख खान, वरुण धवन और कीर्ति सेनन फिल्म को प्रोमोट करने एक रेडियो शो पर पहुंचे थे. इसमें चारों स्टार्स को बॉलीवुड नंबर के साथ गाना था...जिसमें काजोल अपने शब्दों में 'बेबी डॉल' और 'साजन जी घर आए' गाती देखी गईं. वह भी अलग अंदाज में, जिसे सुनकर आप जोर-जोर से हंसने को मजबूर हो जाएंगे. इसे देखकर और सुनकर कह सकते हैं कि जब भी मस्ती की बात आती है तो काजोल का कोई मुकाबला नहीं है.

    इस शो में बाजी तो वरुण धवन ने ही मारी, उन्होंने बॉलीवुड के गानों में अपना सेंस ऑफ ह्यूमर डालकर गाया. जिसे सुनकर तीनों को-स्टार्स ही नहीं आप भी हंसते-हंसते थक जाएंगे... यह देखकर कह सकते हैं कि वरुण एक्टिंग में नहीं गाने भी खूब लिख सकते हैं. शाहरुख और कीर्ति सेनन की परफॉर्मेंस इस शो में सामान्य दिखी...




    Post Top Ad

    Post Bottom Ad