Header Ads

  • Breaking News

    नोकिया 3310 की रेंडर इमेज आई सामने

    नोकिया 3310 के डिजाईन और फीचर्स के बारे में अभी कल ही कुछ जानकारी सामने आई थी, जिससे हमें इस फ़ोन के बारे में कुछ जानकारी मिली थी. अब इस नए नोकिया 3310 की रेंडर इमेज सामने आई है. इस तस्वीर में इस नए नोकिया 3310 की लुक साफ़-साफ़ देखी जा सकती है.




    अब इस लीक इमेज से पता चलता है कि, इस फ़ोन में कलर डिस्प्ले मौजूद होगी, हालाँकि यह एक बड़ी डिस्प्ले होगी. साथ ही नए नोकिया 3310 का डिजाईन अब काफी पतला होगा. साथ ही यह थोड़ा हल्का भी होगा. हालाँकि नया नोकिया 3310 एक फीचर फ़ोन ही होगा. वैसे पहले सामने आई कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि, नया नोकिया 3310 एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा, हालाँकि इस ताज़ी रिपोर्ट में बताया गया है कि, यह एक फीचर फ़ोन होगा.
    पिछले लीक से मिली जानकारी के अनुसार, अगर बात की जाये नए नोकिया 3310 के स्पेक्स के बारे में तो यह डिवाइस एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. हालाँकि इस नए फ़ोन का लुक ओल्ड नोकिया 3310 के जैसा ही होगा. हालाँकि यह अब काफी हल्का और पतला होगा. हालाँकि इसमें फिजिकल कीबोर्ड मौजूद होगा. साथ ही अब यह नया फ़ोन बहुत सारे रंग में उपलब्ध होगा. यह रेड, ग्रीन और येलो रंग में मिलेगा. साथ ही यह ग्रे, ब्लैक और ब्लू रंग में भी उपलब्ध होगा.
    पहले सामने आ चुकी एक रिपोर्ट के अनुसार, नोकिया 3310 की कीमत €59 (लगभग Rs 4,189) होगा और यह मई तक लॉन्च हो सकता है.


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad