Nokia 2 स्मार्टफोन करेगा निराश

नोकिया 2 की सबसे बड़ी ताकत उसकी डिजाइन ही है। नोकिया के पहले आए स्मार्टफोन की तरह ही नोकिया 2 भी काफी मजबूत है। इसका लुक भी अट्रेक्टिव है। यह फोन तीन कलर प्यूटर ब्लैक, प्यूटर व्हाइट और कॉपर ब्लैक कलर में आता है। इसमें ब्लैक कलर बाकि दो से ज्यादा अच्छा लग रहा है। फोन के साइड में एल्युमिनियम फ्रेम दी गई है। इसका स्क्रीन साइज 5 इंच है, जिस कारण हाथों में यह आसानी से पकड़ में आता है। प्राइस के हिसाब से डिस्प्ले की क्वालिटी भी अच्छी है।




यह एंट्री लेवल स्नैपड्रैगन 212 चिपसेट के साथ पेश किया गया है। इसमें 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। एक अच्छी बात ये है कि इसके इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह एंड्रॉइड के 7.1 नॉगट पर रन करता है। इसमें गूगल असिस्टेंस भी दिया गया है। एचएमडी ने प्रॉमिस किया है कि नोकिया 2 में जल्द ही एंड्रॉइड ओरियो अपडेट मिल जाएगा। एंट्री लेवल चिपसैट होने से फोन की परफॉर्मेंस आपको बहुत अच्छी नहीं मिल सकेगी।



इसमें 4G LTE, VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, Bluetooth 4.1 और GPS की कनेक्टिविटी दी गई है। इसका एक बड़ा हाइलाइट है बैटरी। फोन में 4100 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि लगातार यूज करने पर यह दो दिन चल सकती है।

ज्यादा जाने 

Post a comment

0 Comments