Updates

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Flipkart Billion Capture+ स्मार्टफोन भारत में लॉन्च


कंपनी ने Flipkart Billion Capture+ स्मार्टफोन को 'मेड फॉर इंडिया' ब्रांडिंग के तहत लॉन्च किया है। बिलियन कैप्चर+ को भारत में ही डिज़ाइन किया गया  है और बनाया गया है। नए स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के बिलियन ब्रांड के तहत बनाया गया है। फोन की ख़ासियत है दो रियर कैमरे, क्विक चार्जिंग और अनलिमिटेड क्लाउड स्टोरेज।


बिलियन कैप्चर+ के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये है और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपये है। दोनों वेरिएंट मिस्टिक ब्लैक और डेज़र्ट गोल्ड कलर वेरिएंट में मिलेंगे।

style="background-color: white; box-sizing: border-box; color: #5e5e5e; font-family: tahoma, verdana, sans-serif;" />लॉन्च ऑफर के तहत, फ्लिपकार्ट अपने स्मार्टफोन पर नो कॉस्ट ईएमआई और बड़े बैंकों के डेबिट/क्रेडिट कार्ड के साथ छूट मिलेगी। कंपनी का कहना है कि फ्लिपकार्ट बिलियन कैप्चर+ स्मार्टफोन की बिक्री 15 नवंबर से शुरू होगी।

बिलियन कैप्चर+ में एक 5.5 इंच फुल एचडी  (1080x1920 पिक्सल्स) डिस्प्ले है। स्क्रीन की डेनसिटी 401 पीपीआई है और यह 2.5डी ड्रैगनट्रैल ग्लास से लैस है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। फोन को 3 जीबी व 4 जीबी रैम वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। इनबिल्ट स्टोरेज के लिए 32 जीबी व 64 जीबी के दो वेरिएंट मिलेंगे। स्टोरेज को 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन खरीदने पर कंपनी अनलिमिटेड
सिक्योर क्लाउड स्टोरेज दे रही है।

ज्यादा जाने : यहाँ क्लिक करे 

Post a comment

0 Comments