Updates

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Whatsapp का नया फीचर bookmyshow टिकट बुक कर सकेंगे


पिछले कुछ महीनों में व्हाट्सएप के व्यवसायों के लिए एक अलग ऐप लॉन्च करने के बारे में बहुत सारी चर्चाएं हुई हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, फेसबुक के स्वामित्व वाली मैसेजिंग ऐप ने भी पुष्टि की है कि यह अपने नाम के बगल में दिखाने वाले हरे रंग की टिक बैज के साथ व्यापारिक खातों की पुष्टि करेगा। सत्यापन का मतलब है कि कंपनी ने खाते के फोन नंबर को व्यापार खाते में पुष्टि कर दी है।

फैक्टर डेली द्वारा एक समाचार रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप ने ऑनलाइन टिकट बुकिंग सेवा बुकमाइशो के साथ भारत में अपनी व्यावसायिक सुविधा का परीक्षण करना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि बुकमाशॉ अभी व्हाट्सएप पर उपयोगकर्ताओं को अपनी वेबसाइट पर टिकट के लिए पुष्टिकरण भेज रहा है।
रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि यूजर ने ट्विटर पर पुष्टिकरण संदेश का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है। BookMyShow द्वारा भेजे गए व्हाट्सएप संदेश पढ़ता है, "हम आपकी चैट की पुष्टि भेजने के लिए इस चैट का उपयोग करेंगे। हमें संदेश प्राप्त करना बंद करने के लिए, कृपया 'स्टॉप' के साथ उत्तर दें।"

BookMyShow के करीब सूत्रों का हवाला देते हुए, यह रिपोर्ट आगे की व्यवस्था है कि यह सुविधा पायलट परीक्षण चरण से परे पहुंच गई है और टिकटिंग प्लेटफ़ॉर्म ने संदेश संदेश भेजने के लिए मैसेजिंग ऐप को शामिल किया है।



Post a comment

0 Comments