Header Ads

  • Breaking News

    Apple iPhone X लॉन्च प्राइस १ लाख


    तीन घंटे तक सटीक होना, ऐप्पल आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस के साथ आईफोन एक्स लॉन्च करेगा। कंपनी अपने प्रतिष्ठित सह-संस्थापक स्टीव जॉब्स के नाम पर स्थित एक थियेटर में कूर्चेतिनो में अपने नए टकसाल परिसर में एक समारोह में फोन का अनावरण करेंगे। आईफोन लॉन्च इवेंट में, ऐप्पल भी एक नए एप्पल टीवी की उम्मीद कर रहा है जो 4K सामग्री का समर्थन करता है, एक नया एप्पल वॉच 3 जो एलटीई कनेक्टिविटी का समर्थन करता है और यहां तक ​​कि एक आइपॉड टच भी अगर एक क्रेडिट कार्ड वेबसाइट पर विश्वास किया जाए।


    चूंकि नए एप्पल उत्पादों को लॉन्च करने से पहले यह आम है, एप्पल ऑनलाइन स्टोर पहले ही ऑफ़लाइन है आईफोन एक्स की घटना करीब 12 मध्यरात्रि के करीब आने के बाद यह ऑनलाइन वापस आना चाहती है।

    जैसा कि इंडिया टुडे टेक ने पहले लिखा था, आज के एप्पल शो का स्टार आईफोन एक्स होने की संभावना है। यह वह फोन है जिसके साथ एप्पल आईफोन की 10 वीं सालगिरह का प्रतीक है। मूल आईफोन 2007 में शुरू किया गया था।

    विनिर्देशों और सुविधाओं के संदर्भ में लेकिन बहुत सारी जानकारी सामान्य स्रोतों से छलनी हुई है। ब्लूमबर्ग और वॉल स्ट्रीट जर्नल जैसी वेबसाइटों पर कुछ आईफोन एक्स संबंधित जानकारी सामने आई है। केजीआई सिक्योरिटीज के एक विश्लेषक मिंग-ची कू जैसे कुछ विश्लेषकों का खुलासा किया गया है।

    आईफ़ोन एक विशेष-संस्करण आईफोन है, और बिना किसी संदेह के सबसे उच्च तकनीक वाले iPhone लॉन्च किए गए हैं, इसमें कई विशेषताएं हैं पहले से ही दुनिया में आम हो गया


    IPhone एक्स 5.8 इंच को मापने के लिए AMOLED डिस्प्ले के साथ आने वाला है, वेब पर अब तक पहुंचने वाले लीक का पता चला है। यह स्क्रीन आईफोन एक्स बढ़त से बढ़त वाला है, हालांकि यह चीन में शुरू होने वाले ज़ियामी एमआई मिक्स 2 की बेज़ेल-कम दिखने वाली चीज़ों तक नहीं पहुंच सकता है। फिर भी, यह संभव है कि आईफोन एक्स के प्रदर्शन में एलजी वी 30 या एलजी जी 6 जैसे फोन की तुलना करने की क्षमता है। आईफोन एक्स स्क्रीन में 2436 x 1125 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन है जो आईफोन को सबसे तेज प्रदर्शन के साथ बनाएगा।

    नए प्रदर्शन तकनीक के साथ- एक iPhone के लिए - ऐप्पल के नवीनतम फोन फोन में धातु के फ्रेम द्वारा समर्थित सभी ग्लास डिजाइन होंगे। इसका मतलब यह है कि दोनों रियर कवर और स्क्रीन (स्पष्ट रूप से) कांच की परत होगी आईफोन एक्स ने फेस आईडी, 3 डी चेहरे स्कैनिंग और वायरलेस चार्जिंग के लिए एक फैंसी एप्पल शब्द जैसी सुविधाओं के साथ आने के लिए कहा है।

    आईफोन एक्स को एप्पल के ए 11 प्रोसेसर द्वारा संचालित करने की उम्मीद है, इसमें चार कोर (हालांकि छह कोर की बात भी है) और आईओएस 11, जिसमें संवर्धित वास्तविकता से संबंधित कुछ विशेष सॉफ्टवेयर विशेषताएं हैं। आईफोन एक्स में 12 मेगापिक्सल सेंसर वाला दोहरे कैमरा वाला कैमरा होगा।


    आईफोन एक्स इंडिया लॉन्च, कीमतों और वेरिएंट
    वर्तमान में, आईफोन एक्स इंडिया लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं है भारत में, फोन पर दीवाली से पहले आने की संभावना है, हालांकि अफवाहें पहले ही चल रही हैं कि यह सितंबर के महीने ही है ।

    आईफोन एक्स के तीन संस्करण हैं, या कम से कम यही अफवाह है। आईफोन एक्स 64 जीबी की कीमत 999 डॉलर होने की उम्मीद है, आईफोन 256 जीबी को $ 10 99 का खर्च आएगा, जबकि 11 99 डॉलर की कीमत के साथ सबसे महंगा संस्करण आईफोन एक्स 512 जीबी हो सकता है। भारत में, आईफोन एक्स की कीमत निश्चित रूप से 90,000 रुपये के आसपास होगी और यह संभावना है कि यह 1 लाख रुपये से भी अधिक हो सकता है।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad