Updates

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Reliance Jio 4G लैपटॉप की 5000 रुपये से प्री बुकिंग शुरू


आपको बता दें कि इस फेक लिस्टिंग में जियो के लैपटॉप की प्री बुकिंग शुरू होने की बात कही गई है। यह लिस्ट www.buyredmi.com/jiolaptop/ साइट पर देखि गई है। इसमें एक नोट में कहा गया है कि इच्छुक खरीदार जल्दी इस लैपटॉप के लिए बुकिंग करे। साथ ही इसमें दावा किया गया है कि इस डिवाइस को पहले से ही 1.2 मिलियन उपयोगकर्ताओं ने प्री बुक करने के लिए पंजीकृत किया है। इसमें एक फॉर्म दिया गया है जिसमें व्यक्तिगत विवरण जैसे कि यूजर का नाम, पता और मोबाइल नंबर पूछा जायेगा।
5000 रुपये में कैश ऑन डिलीवरी:
इस फेक लिस्ट में दावा किया गया है कि इस लैपटॉप को 5000 रुपये में कैश ऑन डिलीवरी में दिया जाएगा। जैसा कि हम सब जानते है कि अगर जियो लैपटॉप बाजार में उतारा जाएगा तो यह दूसरे कंपनियों के लैपटॉप के मुकाबले सस्ते दर पर उतारा जाएगा। फेक लिस्टिंग के मुताबिक इस लैपटॉप को आपके घर तक महज 5000 रुपये की कीमत के साथ कैश ऑन डिलीवर किया जाएगा। इसी से पता चलता है कि यह खबर फेक है।
फीचर्स:
इसके अलवा इस फेक न्यूज़ में इस लैपटॉप में 1 TB स्टोरेज के साथ दिखाया गया है। दावे के अनुसार यह लैपटॉप इस कीमत के साथ इतने ज्यादा स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश होगा। इसके अलावा यह लैपटॉप 4G सिम स्लॉट के साथ दिखाया गया है। साथ ही कहा गया है कि ये लैपटॉप जियो के एप से लैस होगा।