Header Ads

  • Breaking News

    बदल जाएगा 'स्टेटस' का अंदाज, व्हाट्सऐप ला रहा महत्वपूर्ण अपडेट



    मोबाइल मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप समय-समय पर कई तरह के अपडेट लेकर आता रहता है। 24 फरवरी को अपना 8वां जन्मदिन मनाने जा रही व्हाट्सऐप ने इस मौके पर अपने यूजर्स के लिए एक ऐसा अपडेट दिया है जिसके बाद उनके स्टेटस का अंदाज ही बदल जाएगा।
    खबरों के अनुसार कंपनी व्हाट्सऐप ने सोमवार को एक नया फीचर पेश किया है जिसका नाम है स्टेटस टैब। इसकी मदद से यूजर्स अपने स्टेटस में फोटो, विडियो और जीआईएफ शेयर कर सकेंगे जो 24 घंटे बाद गायब हो जाएगा। नया फीचर ऐप के पारंपरिक स्टेटस को रिप्लेस करेगा।

    व्हाट्सऐप के सीईओ और को-फाउंडर जेन कॉम ने इसके ब्लॉग में लिखा है कि हम इस बात की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं कि व्हाट्सऐप की 8वीं वर्षगांठ पर हम स्टेटस फीचर को रिइन्वेंट कर रहे हैं। इसके बाद यूजर्स अपने दोस्तों और व्हाट्सऐप कॉन्टेक्ट्स को फोटो, वीडियो असानी से और सुरक्षित तरीके से शेयर कर सकेंगे। उन्होंने आगे लिखा है कि 8 साल पहले की ही तरह जब व्हाट्सऐप शुरू हुआ था, यह नया और बेहतर फीचर आपको अपने दोस्तों को बेहद आसान और सुरक्षित तरीके से अपडेट करने में मदद करेगा। हम उम्मीद करते हैं कि आप सभी इसका पूरा मजा लेंगे। कंपनी के अनुसार यह फीचर 20 फरवरी को जारी किया जा चुका है।

    ऐसे करेगा काम
    अपडेट के बाद आप उम्मीद कर सकते हैं कि स्टेटस का एक टैब कॉल और चैट के बीच में आएगा। यहां से आप अपना स्टेटस अपडेट कर पाएंगे। इसमें आप यह भी डिसाइड कर सकते हैं कि यह स्टेटस अपके सभी कॉन्टेक्ट्स को दिखाना है या कुछ चुने हुए दोस्तों को। यह वैसे ही काम करेगा जैसे इंस्टाग्राम स्टोरीज करता है। इसकी मदद से आप अपने स्टेटस की जगह शॉर्ट फोटो स्टोरीज और जीआईएफ अपलोड कर सकेंगे।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad