Header Ads

  • Breaking News

    जल्दी ही होगी भारत में लॉन्च शाओमी पोकोफोन सीरीज

    इस बात की घोषणा दरअसल शाओमी इंडिया के लीड प्रोडक्ट मैनेजर जय मनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के माध्यम से की है। जिसमें कि ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि “Today is a special day. I'm excited to start sharing more about the new project I've been working on. Wish me luck! @IndiaPOCO @GlobalPocophone.” जैसा कि आप ट्वीट में देख सकते हैं कि @IndiaPOCO नाम से ट्विटर हैंडल देखने को मिलता है जिसे टैग किया गया है। जिसका सीधा मतलब है कि कंपनी इस नई सीरीज को भारत में भी पेश करेगी। केवल इतना ही नहीं इसके बाद ट्वीट को Mi इंडिया द्वारा रिट्वीट भी किया गया है जिसमें कि उन्होंने जय मनी को बधाई आदि दी हैं। आप ये दोनों ही ट्वीट यहां नीचे देख सकते हैं...

     इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस की तो पोकोफोन F1 में 5.99 इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 2246 x 1080 पिक्सल्स है और इसका असपैक्ट रेशियो 19:9 है। इसका मतलब है कि इस स्मार्टफोन में टॉप नॉच दिया गया होगा। संभावना है कि ये स्मार्टफोन एक फ्लैगशिप डिवाइस हो सकता है क्योंकि कहा जा रहा है कि ये लेटेस्ट क्वालकोम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, एड्रिनो 640 GPU के साथ होगा। बात करें इसकी मेमोरी की तो इसमें 6GB LPDDR4X रैम और ये 64GB व 128GB स्टोरेज क्षमता वाले दो वेरिएंट्स के साथ हो सकता है।
    इसके अलावा पोकोफोन F1 में डुअल रियर कैमरा सैटअप हो सकता है जिसमें कि 12MP प्राइमरी सेंसर और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का होगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 20MP का कैमरा हो सकता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ 4000mAh क्षमता वाली बैटरी के साथ हो सकता है जिसमें क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट हो सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5.0, GPS, GLONASS, डुअल-सिम, 3.5मिमी ऑडियो जैक और USB टाइप-C पोर्ट आदि होंगे।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad