Header Ads

  • Breaking News

    Samsung Galaxy S9 आईरिस स्कैनर के साथ

    सैमसंग ने गैलेक्सी S फ्लैगशिप श्रृंखला की पिछली कुछ पीढ़ियों के साथ स्मार्टफोन बाजार में एक स्थायी छाप बना दिया है। गैलेक्सी एस 9 के अगले साल के शुरू होने की उम्मीद। आईरिस स्कैनर, सैमसंग की लोकप्रिय बॉयोमीट्रिक सुरक्षा सुविधाओं में से एक, एस 9 के साथ एक उन्नयन प्राप्त करने की अफवाह है।


    सैमसंग गैलेक्सी एस 9 के आईरिस स्कैनर को उपयोगकर्ताओं की आंखों को बेहतर पहचानने में सुधार किया जाएगा, बैंकिंग और अन्य लेनदेन में सुरक्षित बॉयोमीट्रिक सत्यापन की ओर एक बड़ा कदम। एक आईरिस स्कैनर आपकी आंखों में आईरिस की जांच करके उपयोगकर्ताओं को अलग करता है, प्रत्येक आईरिस में जटिल पैटर्न को माना जाता है कि यह एक अद्वितीय पहचान दे रहा है।

    गैलेक्सी एस 8, गैलेक्सी एस 8 + और गैलेक्सी नोट 8 पर पहले 2-मेगापिक्सेल से 3 मेगापिक्सल के लेंस आकार को बढ़ाकर यह सुधार कथित तौर पर हासिल किया जाएगा। यह स्पष्ट रूप से आईरिस स्कैनर की स्पष्टता को बढ़ाएगा, जिससे उपयोगकर्ताओं को बेहतर सुरक्षा मिल जाएगी। उनके पास चश्मा हैं या जब वे प्रकाश या अंधेरे वातावरण में हैं

    "आईरिस स्कैनर सबसे सुरक्षित बायोमैट्रिक प्रमाणीकरण है (आईरिस, फिंगरप्रिंट और चेहरे की पहचान के बीच) और हम सुरक्षित बैंकिंग लेनदेन के लिए आगामी स्मार्टफ़ोन के लिए प्रणाली में सुधार करना जारी रखेंगे," सैमसंग के प्रवक्ता ने कोरिया हेराल्ड को बताया


    इन घटनाक्रम फेस आईडी के सामने आते हैं - एप्पल की चेहरे की पहचान प्रौद्योगिकी - बाजार में जमीन हासिल करना ऐप्पल की तरह सैमसंग, अब डिजिटल बैंकिंग लेनदेन की सुरक्षा बढ़ा रहा है, सैमसंग पे पर आईरिस और फिंगरप्रिंट सत्यापन के लिए समर्थन मिलता है तकनीकी दिग्गज ने दक्षिण कोरिया में कई स्थानीय बैंकों के साथ भागीदारी की है ताकि गैलेक्सी रेंज पर अपने लेनदेन को शामिल किया जा सके, आईरिस स्कैनिंग और फ़िंगरप्रिंट मान्यता जैसे सत्यापन तरीकों से सुरक्षित।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad