Header Ads

  • Breaking News

    आइडिया ऑफ़र अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स, 1 जीबी डाटा के साथ नई रु 179 के प्लान

    आइडिया सेल्युलर ने प्रीपेड उपभोक्ता के लिए योजनाएं तलाशने के लिए एक रिचार्ज पैक लॉन्च किया है, जो असीमित कॉल ऑफर करते हैं। नई आइडिया योजना की कीमत रुपये में है। 17 9 और 1GB बंडल डेटा के साथ आता है। वोडाफोन ने एक ही लाभ के साथ प्रीपेड रिचार्ज पैक की घोषणा के कुछ हफ्तों बाद ही लॉन्च किया है। 177. आइडिया का कहना है कि यह देश भर में 600 मिलियन उपभोक्ताओं को लक्षित करता है जो अपने मोबाइल फोन का उपयोग केवल वॉयस कॉल्स के लिए करते हैं, न कि डाटा।

    ऑपरेटर ने एक रिलीज में कहा कि रु। 17 9 पैक प्रीपेड ग्राहकों के लिए किसी भी प्रकार के हैंडसेट का उपयोग कर उपलब्ध है जो लोग माइइडा ऐप की आइडिया वेबसाइट के माध्यम से रिचार्ज खरीदते हैं उन्हें अतिरिक्त 1 जीबी डाटा मुफ्त मिलेगा। इस पैक की वैधता 28 दिन है।


    आइडिया सेल्युलर के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर श्रीमती शशी शंकर ने कहा, "आज की पूर्ण कनेक्टिविटी की दुनिया में, एक पुराने दोस्त से एक फोन कॉल अभी भी हमारे चेहरे पर मुस्कुराहट लाता है, और यह अभियान की रचनात्मक अवधारणा है। हमारे रुपये के साथ 17 9 रिचार्ज हम ग्राहकों को अपनी बातचीत को रोकना जारी रखेंगे। "
    वोडाफोन की रु। 177 योजना में असीमित फ्री कॉल और 1 जीबी बंडल डाटा भी शामिल है। आइडिया एक सौदे में वोडाफोन के साथ मिल रहा है जो भारत का सबसे बड़ा दूरसंचार ऑपरेटर बना देगा, जिससे एयरटेल को दूसरे स्थान पर वापस कर दिया जाएगा और जियो को तीसरी सबसे बड़ी टेलको बना दिया जाएगा। जियो नेटवर्क पर, कॉल सर्किल के साथ-साथ रोमिंग पर भी निःशुल्क हैं।

    आइडिया ने सोमवार को एक रुपये का शुभारंभ किया। 357 योजना के रूप में भी, जो कि प्रति दिन 1 जीबी डेटा, असीमित कॉल, 100 एसएमएस और 28 दिन की वैधता के लिए रु। 357. ऑपरेटर द्वारा प्रति दिन 1 जीबी डाटा की पेशकश की एक नई योजना है और 70 दिनों के लिए असीमित कॉल्स 498, लेकिन केवल दिल्ली-एनसीआर सर्कल में।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad