Header Ads

  • Breaking News

    सैमसंग गैलेक्सी X : फ़ोल्डले डिसप्ले के साथ

    ऐप्पल के आईफोन एक्स के बाद, सैमसंग अब अगले साल अपने सैमसंग एक्स स्मार्टफोन लाने की अफवाह है। स्मार्टफोन का मुख्य आकर्षण इसके foldable स्क्रीन कहा जाता है डिवाइस कथित रूप से ब्लूटूथ प्रमाणीकरण लिस्टिंग में इस वर्ष की शुरुआत में देखा गया था और अब दक्षिण कोरिया के एनआरए प्रमाणीकरण या राष्ट्रीय रेडियो एजेंसी में देखा गया है, एंड्रॉइड लोग रिपोर्ट करते हैं।


    सैमसंग गैलेक्सी एक्स को एक मॉडल नंबर एसएम-जी 888 एन 0 के साथ आने के लिए कहा गया है और इसे आंतरिक रूप से 'प्रोजेक्ट वेली' कहा जाता है।
    हालांकि जब ऐसा कोई शब्द नहीं है, जब कंपनी आगामी स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना बना रही है, तो कम से कम डिवाइस के अस्तित्व की पुष्टि करता है। अफवाहें इंगित करती हैं कि सैमसंग एक्स के फ़ोनेबल स्मार्टफोन 2018 में कुछ समय आ सकता है।
    जैसा कि एसोसिएटेड प्रेस द्वारा इस महीने की शुरुआत में बताया गया था, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स में मोबाइल कारोबार के अध्यक्ष कोह डोंग-जिन ने प्रतीत होता है कि अगले वर्ष (2018) एक गन्दा स्मार्टफोन आ रहा है। यह भी उल्लेख किया गया था कि स्मार्टफोन आकाशगंगा 'नोट' ब्रांडिंग के तहत पहुंच जाएगा


    हालांकि, यह भी बताया गया था कि बेंडेबल डिस्प्ले के साथ अंतिम उत्पाद बनाने में कई बाधाएं आ रही हैं। यदि इन्हें हल नहीं किया गया है, हैंडसेट का आगमन वापस धकेल दिया जा सकता है। कोह ने कहा, "व्यापार के प्रमुख के रूप में, मैं कह सकता हूं कि अगले साल हमारा वर्तमान लक्ष्य है" "जब हम निश्चित रूप से कुछ समस्याओं को दूर कर सकते हैं, तो हम उत्पाद लॉन्च करेंगे।"


    हालांकि, यह पता नहीं चला था कि सैमसंग एक बेंडेबल डिस्प्ले हैंडसेट बनाने के लिए क्या समस्या रखता है सैमसंग ने 2013 में प्रक्षेपण के उपकरण प्रदर्शित किए, जिसमें बेंडेबल दिखाए गए थे, इसे 'Youm' कहते हैं।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad