Header Ads

  • Breaking News

    एंड्रॉइड 8.0 ओरेओ मोबाइल डेटा का उपयोग करते हुए वाई-फाई के चालू होने पर, कुछ उपयोगकर्ता शिकायत



    जबकि एंड्रॉइड 8.0 ओरेओ को बहुत लंबे समय तक व्यापक रूप से उपलब्ध नहीं कराया गया है, ऐसा लगता है जैसे नए प्लेटफ़ॉर्म से जुड़े बग दिखाए गए हैं Google के मोबाइल प्लेटफॉर्म के नवीनतम संस्करण के एक उपयोगकर्ता के अनुसार, अपडेट एक ऐसे मुद्दे पर लाया गया है जहां सिस्टम मोबाइल डेटा का उपयोग कर रहा है, भले ही वाई-फाई भी चालू हो गया हो।




    एक रेडिटर जो 'यूनुजुअल साइस' नाम से चला गया है, ने वेबसाइट पर बताया है कि एंड्रॉइड 8.0 ओरेओ को अद्यतन करने के बाद, वाई-फाई से जुड़ा होने के बावजूद उसका मोबाइल डेटा इस्तेमाल 9 टीओ 5 के एक रिपोर्ट में बताया गया है। । वेबसाइट पर मौजूद कुछ अन्य उपयोगकर्ताओं ने बताया है कि एंड्रॉइड 8.0 ओरेओ अपडेट डेवलपर विकल्प के तहत "मोबाइल डेटा हमेशा सक्रिय" सेटिंग को सक्षम बनाता है, रिपोर्ट के अनुसार। चूंकि यह सेटिंग डिफ़ॉल्ट रूप से पहले अक्षम थी, इसलिए कोई समस्या हो सकती है।




    सेटिंग्स में इस परिवर्तन के कारण, मोबाइल डेटा प्रभावी ढंग से सक्रिय होता है, जब भी उपयोगकर्ता का डिवाइस काम कर रहे वाई-फाई नेटवर्क से जुड़ा होता है। उपयोगकर्ताओं को हमेशा डेवलपर विकल्प पर जाकर सेटिंग को अक्षम करने का विकल्प होता है, लेकिन रेडडिटर कहते हैं कि संपर्क करने पर, Google ने कहा कि यह इस बारे में जानकारी है और पहले से ही इसके लिए फ़िक्स के लिए काम कर रहा है। असीमित डेटा योजनाओं का आनंद ले रहे लोगों के लिए, यह बग एक भारी मासिक बिल में परिणाम कर सकता है और इसलिए जितनी जल्दी हो सके तय की जानी चाहिए।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad