amazon ने लॉन्च किया नए फीचर के साथ अलार्म क्लॉक

अमेज़ॅन ने कई गैजेट्स लॉन्च की हैं ऑनलाइन शॉपिंग की विशाल अमेज़ॅन ने अपने 'इको' ब्रांड के तहत कई नए डिवाइस लॉन्च किए। इसमें एक अलार्म घड़ी, अमेज़ॅन इको का बेहतर संस्करण, एक होम हब और अधिक शामिल हैं।

अमेज़ॅन इको स्पॉट 
पहली पंक्ति में अमेज़ॅन इको स्पॉट है, जो कंपनी का कहना है कि यह एक स्मार्ट अलार्म घड़ी है, जिसमें समय दिखाए जाने के लिए 2.5 इंच की स्क्रीन है और यह भी उपयोगकर्ताओं को वीडियो कॉल करने में सक्षम बनाता है। यह ब्लूटूथ के माध्यम से बाहरी वक्ताओं के साथ जुड़ा जा सकता है। गोल आकार के उपकरण अमेरिका में इस साल दिसंबर में 130 डॉलर (लगभग 8,500 रुपये) में अलमारियों को मार देंगे।
स्मार्ट अलार्म घड़ी भी प्राइम म्यूजिक, पेंडोरा, स्पॉटिफ़ी और ट्यून इन रेडियो जैसी स्ट्रीमिंग सेवाओं का समर्थन करता है काले और सफेद रंगों में आ रहा है, अमेज़ॅन इको स्पॉट प्राकृतिक रूप से एलेक्सा डिजिटल वॉयस सहायक से जुड़ता है।
अमेज़ॅन इको (2 जी-जनरल)
'नया' अमेज़ॅन इको, अमेज़ॅन इको का एक बेहतर संस्करण है, जिसे 2014 में पेश किया गया था और अगले साल अमेरिका में उपलब्ध कराया गया था। अमेज़ॅन इको (2 जीन) की कीमत 99 डॉलर है और एक ही बेलनाकार आकार की है लेकिन आधा ऊंचाई पर अमेज़ॅन इनमें से तीन वक्ताओं को $ 250 में एक साथ बंडल किया जाता है। डिवाइस को एप्पल के आगामी होमपॉड के प्रतिद्वंद्वी के रूप में भी लिया जा सकता है

Comments