Header Ads

  • Breaking News

    Fitbit Ionic बहोत ही बढ़िया स्मार्ट वाच



    Fitbit आधिकारिक तौर पर Fitbit Ionic के साथ smartwatch व्यापार में हो रही है हालांकि, कंपनी फिटीट ब्लेज़ के साथ पहले फिटनेस-केंद्रित घड़ियों में डब रही है, आयनिक कंपनी की पहली (और लंबे समय से प्रतीक्षित) सच्ची स्मार्टवाच है, जिसे तीसरे पक्ष के क्षुधा के समर्थन से अलग किया गया है।

    लेकिन यह देखते हुए कि गेम फिटबेट की तुलना कितनी देर में की गई है, उसके प्रतिस्पर्धियों की तुलना में अपेक्षाएं उच्च हैं

    IONIC $ 299.95 की लागत आएगी जब यह अक्टूबर के कुछ समय बाद जारी होगा
    सबसे पहले, हार्डवेयर: आयनिक हल्के एल्यूमीनियम के मामले में बनाया गया है, जो जीपीएस, ब्लूटूथ और वाई-फाई के लिए आईफोन जैसी ऐन्टेना लाइनों से टूट गया है। फिइटबिट का कहना है कि उसने नैनो मोल्डिंग तकनीक का इस्तेमाल प्लास्टिक और धातु को फ्यूज करने के लिए किया है। (यह सामान्यतः स्मार्टफोन में इस्तेमाल की जाने वाली एक तकनीक है, लेकिन पहनने योग्य नहीं है।) इस मामले की पीठ एक गुच्छा, पतला डिजाइन है जिसका मतलब है कि उपकरण के पीछे विभिन्न सेंसरों को आराम से और सटीक रूप से अपनी कलाई से संपर्क करने की अनुमति दें। स्क्रीन के दाईं ओर बटन की एक जोड़ी होती है, साथ ही प्रदर्शन के बाईं ओर एक तिहाई मिलती है। घड़ी चांदी, ग्रे, और नारंगी में आ जाएगा।


    डिस्प्ले एक सूक्ष्म घुमावदार गोलाकार ग्लास लेंस है, हालांकि इसके आस-पास बेकलल्स काफी बड़े हैं। Fitbit स्क्रीन के सटीक विशिष्टताओं पर बहुत सारे विवरण नहीं दे रहा है, लेकिन संकल्प तेज था और रंग चमकीले थे। यह उल्लेख किया गया एक विशिष्ट चमक, जो 1000 एनआईटी में अधिकतम हो, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सीधे सूर्य के प्रकाश में भी स्क्रीन देख पाएंगे।

    आयनिक को $ 299.95 का खर्च आएगा जब इसे अक्टूबर में कुछ समय के लिए रिलीज़ किया जाएगा। यह कीमत यह सबसे महंगा Fitbit डिवाइस अभी तक कर देगा, और इसका भी मतलब है कि Fitbit $ 269 से अधिक कीमत पर कमांडिंग कर रहा है Apple Watch Series 1. (हालांकि, यह एप्पल वॉच श्रृंखला 2 की तुलना में सस्ता है।)

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad