Header Ads

  • Breaking News

    नेधरलैंड के प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी को सायकिल गिफ्ट में दी आभार माना


    मंगलवार को Nejharasendsani यात्रा। इस दौरान उन्होंने डच प्रधानमंत्री मार्क रूट के साथ मुलाकात की। उसे एक साइकिल मार्ग का एक उपहार बना दिया। उन्होंने कहा कि एक तस्वीर ट्वीटर बेसल उसकी साइकिल साझा की है। उन्होंने यह भी ट्वीट करने के लिए धन्यवाद मार्ग दे दी है। द हेग भी भारतीय समुदाय मार्ग के साथ द्विपक्षीय वार्ता के बाद मोदी से मुलाकात की।

    बुधवार सुबह वह दिल्ली के लिए लौट आए

    - वह डच सायक्लिंग अपराह्न देखने SAVARE बुधवार तक एक उपहार के लिए अपने धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उनमें से एक है, जो दो फोटो, वे साइकिल चालन में पाए जाते हैं पोस्ट किया गया है था।
    - यात्रा, मोदी नीदरलैंड साथ एक अच्छा रिश्ता बनाने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि यह एक बहुत महत्वपूर्ण यात्रा है और एक महत्वपूर्ण सहयोगी के साथ हमारे संबंधों को मजबूत करेगा। रूट प्रधानमंत्री भारत की आर्थिक शक्ति कहा।


    पासपोर्ट रंग बदलने के रक्त संबंधों में परिवर्तन नहीं होता: प्रधानमंत्री

    - मोदी हेग भारतीय समुदाय के एक कार्यक्रम में शामिल हो गया। भोजपुरी के दौरान उन्होंने अपने भाषण शुरू किया। उन्होंने कहा कि भारतीयों ने देशों के लिए ले जाया गया के बारे में कहा, वहाँ 150 साल बीत चुके हैं प्रतीत हो रहा है, लेकिन भारतीयों पीढ़ियों के माध्यम से अपनी परंपरा को बनाए रखा। मैं उन्हें इस बात के लिए बधाई देता हूं।
    - उन्होंने कहा, दुनिया के हर कोने में एक भारतीय rastraduta है। पासपोर्ट रंग बदलने के रक्त संबंधों नहीं बदलता है।
    - फ्रेंच प्रधानमंत्री की यात्रा के बाद वह विला ekenahorstamam mekjhima रानी और राजा विलियम अलेक्जेंडर के साथ मुलाकात की। उन्होंने कहा कि पुर्तगाल, अमेरिका और नीदरलैंड के दौरे पर दिल्ली को लौट गया।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad