Header Ads

  • Breaking News

    Narendra Modi Android App - प्रधानमंत्री के लाइव भाषण देख पाएंगे आप



    प्रधानमंत्री के लाइव भाषण देख पाएंगे आप


    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक शानदार वक्ता हैं। अपनी बात जनता तक पहुंचाने में उनका कोई सानी नहीं। चाहे चुनावी जनसभा हो या कोई सरकारी कार्यक्रम, नरेंद्र मोदी बेबाकी के साथ अपनी बात रखते हैं और उनकी कोशिश यही रहती है कि अहम बातें आम जनमानस तक पहुंचें। इसी मकसद से नरेंद्र मोदी ऐप को भी लॉन्च किया गया था। अब इस ऐप में नया सेक्शन नमोटीवी आया है।

    नरेंद्र मोदी ऐप के ज़रिए आम लोग प्रधानमंत्री से जुड़ सकते हैं। इस ऐप के ज़रिए आप अपनी बात प्रधानमंत्री कार्यालय तक पहुंचा पाएंगे। आपको तो याद ही होगा कि नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री ने इस ऐप के ज़रिए इस फैसले पर आम जनता की राय ली थी।

    नरेंद्र मोदी ऐप में अब यूज़र अब कृषि, युवा विकास और टेक्नोलॉजी जैसे विषयों पर प्रधानमंत्री के भाषण देख पाएंगे। सारे भाषण नमोटीवी सेक्शन में मौज़ूद होंगे। मज़ेदार बात यह है कि इस सेक्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सभी भाषण लाइव दिखाए जाएंगे। वहीं, पुराने भाषण आर्काइव में मौज़ूद रहेंगे।

    दूसरी तरफ, नरेंद्र मोदी ऐप में अब यूज़र केंद्र सरकार की परफॉर्मेंस और फैसलों पर मराठी भाषा में भी प्रतिक्रिया दे पाएंगे। इसके अलावा बंगाली, उड़िया और तेलुगू क्षेत्रीय भाषाओं को भी जोड़ा गया है। पहले इस ऐप में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, गुजराती, कन्नड़, मलयालम और तमिल में अपनी बात रखने का विकल्प था।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad