Updates

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

इस बच्चेे की पहली फिल्म ने ही ऐसा मचाया धमाल की देखकर चौंक गई फैमिली

जयपुर।मेलबर्न में 16 जुलाई से शुरू होने वाले इंडियन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शन के लिए एडल्ट मूवी 'सांकल' का भी सिलेक्शन हुआ है। राजस्थान में बाल विवाह की थीम को लेकर बनी इस फिल्म में जयपुर के समर्थ शांडिल्य ने काम किया है। कैसा था एडल्ट मूवी में काम करने का एक्सपीरियंस...

सांकल के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शन के लिए सिलेक्शन के बाद समर्थ ने इस मूवी के दौरान उसके एक्सपीरियंस कोdainikbhskar.com के साथ शेयर किया।

- 11 साल का समर्थ शांडिल्य जयपुर मालवीय कॉन्वेंट स्कूल की छठी क्लास में पढ़ता है।
- समर्थ की यह पहली फिल्म थी, जिसने पूरी दुनिया में धमाल मचा दिया है।
- अभी तक समर्थ क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया, मन में है विश्वास, कलेक्टर साहब जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुका है।
- साथ ही डांस-डांस, इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, डीआईडी लिटिल मास्टर जैसे शोज में भी हिस्सा ले चुका है।
ऐसे मिला सांकल मूवी का ऑफर
- समर्थ ने सांकल मूवी में मिले ऑफर के बारे में बताया कि मुझे पहले इस मूवी के बारे में कुछ भी नहीं पता था। इस फिल्म के ऑडिशन के लिए मेरे पापा के पास फोन आया था।
- जब समर्थ और उसके पिता ऑडिशन के लिए पहुंचे तो समर्थ को दो-तीन डायलॉग बोलने को कहा गया। इस आधार पर उसका सांकल फिल्म के लिए सिलेक्शन हो गया।
- फिल्म की शूटिंग सात दिन तक बीकानेर की एक छोटी ढाणी में चली। तेज धूप और गर्मी के बीच समर्थ की फिल्म की पूरी कास्ट के साथ ट्यूनिंग अच्छी थी।
- समर्थ को जब एडल्ट मूवी में काम करने के बारे में पूछा गया, तब उसने बड़ी मासूमियत से बताया कि ऐसी फिल्म जिसे छोटे बच्चे नहीं देख सकते।
- फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान समर्थ को उसकी एक्टिंग के ही सीन दिखाए गए, बाद में जब फिल्म में बोल्ड सीन आने लगे तो समर्थ के पिता राजेश शर्मा उसे बाहर ले गए।