Header Ads

  • Breaking News

    हुवावे सितंबर में लॉन्च कर सकती है अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन

    हुवावे सितंबर में लॉन्च कर सकती है अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन




    हुवावे 1 सितंबर को मेट सीरीज का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। चीनी कंपनी द्वारा बर्लिन में होने वाले आईएफए 2016 (2 सितंबर से 7 सितंबर तक) में नया स्मार्टफोन पेश किए जाने की खबरें हैं।

    हालांकि अभी अनुमान लगाना मुश्किल है कि इस इवेंट में किस हैंडसेट को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हुवावे पिछले साल पेश हुए मेट 8 के अगले फोन को लॉन्च कर सकती है। मेट 8 को पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था। लेकिन लगता है हुवावे को सैमसंग के एस-सीरीज फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने के कुछ समय बाद ही गैलेक्सी नोट पेश करने से प्रेरणा मिल गई है। सैमसंग पिछली साल की तरह ही इस साल भी अगस्त की शुरुआत में ही नोट स्मार्टफोन पेश करेगी।

    इसके अलावा माना जा रहा है कि कंपनी नए मेट हैंडसेट को ऐप्पल के आईफोन 7 प्लस (आईफोन 7 प्रो) से पहले पेश करना चाहती है। ताकि मेट 9 कुछ हफ्तों के लिए सुर्खियों में छा सके।

    इससे पहले एक लीक में मेट 9 स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा होने की जानकारी सामने आई थी। हुवावे ने हाल ही में लॉन्च पी9 और पी9 प्लस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल डुअल कैमरा सेटअप दिया था। हालांकि, अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि मेट 9 में भी पी9 की तरह लाइका कैमरा होगा या नहीं।

    मेट 9 के कंपनी के ही किरिन 960 चिपसेट के साथ आने की उम्मीद है। कंपनी के फुल नेटकॉम चिपसेट के साथ आने वाला यह पहला फोन हे सकता है। खबरों के मुताबिक कंपनी मेट 9 को एक पॉवरफुल फ्लैगशिप स्मार्टफोन के तौर पर पेश करना चाहती है।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad